Congress के इस दिग्गज नेता के निधन से राज्य में शोक की लहर, CM Gehlot ने जताया दुख

0

जयपुर। राजस्थान के उदयपुर के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का आज दिल्ली इंस्टीट्यू आफ लिवर एंड बाईलरी साइंसेज हास्पिटल में निधन हो गया। विधायक शक्तावत पिछले 1 महिने से भी अधिक समय से इलाज के लिए हॅास्पिटल में भर्ती थे। शक्तावत के निधन की खबर सुनते ही उनके परिवारजनों और समर्थकों में शोक की लहर छा गई।

Ashok Gehlot
Ashok Gehlot

विधायक शक्तावत के निधन की खबर मिलते ही उदयपुर में फतेहपुरा स्थित आवास पर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के पहुंचने का क्रम शुरू हो गया है। इसके अलावा शक्तावत के भिंडर स्थित निवास पर भी भारी संख्या में लोग एकत्र हो गए। गजेंद्र सिंह शक्तावत 2008 में वल्लभनगर से पहली बार विधायक बनकर विधानसभा में गए थे।

शक्तावत राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री गुलाब सिंह शक्तावत के छोटे बेटे थे

इसके साथ ही उन्हें संसदीय सचिव बनाया गया । गजेंद्र सिह शक्तावत राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री गुलाब सिंह शक्तावत के छोटे बेटे थे। शक्तावत के निधन पर उनके बड़े भाई देवेंद्र सिंह शक्तावत ने कार्यकर्ता से शांति बनाए रखने की अपील की है। साथ ही कहा है कि अंतिम संस्कार को लेकर जो भी प्रक्रिया तय होगी उससे सभी कार्यकर्ताओं को अवगत करा दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें-Rajasthan के BJP सांसद ने कहा, किसान आंदोलन में आतंकी एके-47 लेकर बैठे हैं

शक्तावत के निधन पर सीएम गहलोत ने संवेदना जताते हुए कहा कि शक्तावत काफी समय से बिमार थे, उनके स्वास्थ्य को लेकर पिछले 15 दिनों से मैं परिवारजनों और डॅाक्टर से सीधा संपर्क में थे। उन्होंने आगे कहा की हम इश्वर से प्रार्थना करते है की दिवंगत आत्मा को भगवान अपने श्री चरणों में स्थान दे और परिवारजनों को इस कठिन घड़ी में संबल प्रदान करें। शक्तावत के निधन पर राज्य के पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट विधानसभा के स्पीकर सीपी जोशी व राजस्थान के वर्तमान अध्यक्ष डोटासरा ने शोक व्यक्त किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.