BJP के इस कद्दावकर नेता के बिगड़े बोल, Sonia Gandhi के लिए कही ऐसी बात

0

जयपुर। राज्य की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा के प्रदेशअध्यक्ष सतीश पुनियां ने कहा कि गहलोत सरकार की उल्टी गिनती चालु हो गई है। राज्य में हुए 21 जिला परिषद चुनाव में भाजपा ने 14 सीटों पर जीत दर्ज कर गहलोत सराकार को जनता ने एक स्पष्ट संदेश दिया है। उन्होंने आगे कहा की इस जिला परिषद चुनाव में गहोलत सरकार की कलई खुल गई है और उनके विकासात्मक कार्यों की सच्चाई जनता जान चुकी है, अतः उन्हों अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

Satish_Poonia
Satish_Poonia

वे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उनका राशन पानी यहीं से चलता है बाकी जगहों पर तो कहीं सरकार हीं नहीं है, वे राजस्थान सरकार के भरोसे पर ही रहते हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की ये राजस्थान के इतिहास में पहली बार हुआ है कि सत्ता पक्ष सबसे कम जिला परिषद की सीटें जीती है।

ये भी पढ़ें-Gehlot सरकार ने किए भारी प्राशसनिक फेरबदल, देखें पूरी लिस्ट

आपको बता दें की जयपुर देहात उत्तर के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का अभिनंदन किया। जितेन्द्र शर्मा को जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने सतीश पूनिया, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा, नवनियुक्त जिलाध्यक्ष जितेन्द्र शर्मा और पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी का माला और साफा पहनाकर अभिनंदन किया।

जिला परिषद के चुनावों में कांग्रेस सरकार को नकार दिया है

इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूनिया ने कहा कि लगभग 2.41 करोड़ मतदाताओं वाले 21 जिला परिषदों में हुए चुनावों में से 14 में बीजेपी का बोर्ड बना और यह राजस्थान के इतिहास में पहली बार है कि विपक्ष में रहते हुए पंचायतीराज चुनाव में बीजेपी ने इतनी बड़ी जीत दर्ज की है। कांग्रेस सरकार के कुशासन से परेशान जनता ने जिला परिषद के चुनावों में कांग्रेस सरकार को नकार दिया है।

 

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की साढे़ तीन प्रदेशों में ही सरकार है और जो राशन-पानी बचा है वो इसका राजस्थान में ही है। उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि एआईसीसी अध्यक्ष सोनिया गांधी की रसोई राजस्थान की कांग्रेस पार्टी की सरकार से चलती है।

बीजेपी को हमेशा के लिए अभेद्य और अजेय बनाने का काम करेंगे- सतीश 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी में काम करने के दौरान एक अच्छी टीम के साथ-साथ अच्छे कार्यकर्ताओं का साथ और सहयोग मिला। उन्होनें कहा कि हर संघर्ष और हर रात के बाद एक सुनहरी सुबह होती है, इसकी शुरूआत बीजेपी के कार्यकर्ता जयपुर देहात उत्तर से करेंगे और आगामी दिनों में पूरे प्रदेश में इसी दृढ़संकल्प के साथ काम करते हुए बीजेपी को हमेशा के लिए अभेद्य और अजेय बनाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि आज हम सभी कार्यकर्ता यह संकल्प लें कि आगामी पंचायतीराज चुनावों में जीत से कम कुछ भी स्वीकार नहीं होगा। पूनिया ने कहा कि इसके लिए आपस में अपनी पसंद-नापसंद, जाति-बिरादरी इन सबको अलग छोड़कर एक ही लक्ष्य हो। पूनिया ने कहा कि नेता और नेतृत्व के नाम पर नरेंद्र मोदी और उम्मीदवार के नाम पर कमल का फूल ही होना चाहिए।

पूनिया ने कहा कि पार्टी के सब लोग मिल-जुल कर चुनाव लड़ेंगे तो दुनिया की कोई ताकत बीजेपी को जीतने से रोक नहीं सकती है। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि आगामी निकाय चुनावों और 3 विधानसभा उपचुनावों में भी कार्यकर्ताओं के परिश्रम से बीजेपी बड़ी जीत दर्ज करेगी।

ये भी पढ़ें-REET 2020 EXAM-गहलोत सरकार ने लिया बड़ा फैसला, युवाओं में खुशी की लहर

कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए पूनिया ने कहा कि राजस्थान में एक बार बीजेपी और एक बार कांग्रेस की सरकार बनने की जो धारणा है उसकों बीजेपी के कार्यकर्ता अपनी मेहनत से बंद करेंगे। पूनिया ने कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर हर बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने का भरोसा भी जताया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.