राजस्थान के रोड़ पर दिखीं Kriti Sanon, बाइक का इस तरह ले रही थी मजा

0

जयपुर/जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में सलमान खान कि फिल्म बच्चन पांडे की सूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री कृती सैनन जैसलमेर पहुंची और वहां पर मोटरसाईकिल राइडिंग का जमकर मजा लिया। सैनन जैसलमेर के सम रोड़ पर बुलेट बाइक चला रहीं थीं। सैनन ने कुछ हीं घंटो के अंदर इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की। सैनन के इस पोस्ट को उनके फैन खूब प्रशंसा कर रहे हैं व उनके पोस्ट को लाईक , शेयर और इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

kriti sanon
kriti sanon

फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी कल से शुरू होगी

आपको बता दें की जैसलमेर जिले में इन दिनों बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा है। अक्षय कुमार की बहु प्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में होनी है, जिसको लेकर इस फिल्म की क्रू टीम जैसलमेर में आई हुई है। फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी कल से शुरू होनी है।

 

ऐसे में फिल्मी सितारे पर्यटन नगरी का आनंद ले रहे हैं। अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैसलमेर की सम रोड का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अभिनेत्री बुलेट चलाते हुए नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके बाद एक वीडियो में फिल्म के निर्माता साजिद नदियादवाला के बेटे के साथ भी बाइक पर घूमने का वीडियो पोस्ट किया है।

कृति सेनन और फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की कास्ट एंड क्रू जैसलमेर पहुंच गई है

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन और फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की कास्ट एंड क्रू जैसलमेर पहुंच गई है। सारी फिल्म की यूनिट जैसलमेर-सम रोड स्थित होटल सूर्यागढ़ में रुकी है, जहां इस फिल्म की शूटिंग कल से शुरू होने वाली है। इससे पहले जैसलमेर एयरपोर्ट पर अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और उनका परिवार स्पॉट किया गया था। सभी ने अब प्लेन से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें सभी खुश नजर आ रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें-BJP के इस कद्दावकर नेता के बिगड़े बोल, Sonia Gandhi के लिए कही ऐसी बात

अभिनेता अक्षय कुमार भी आज सुबह जैसलमेर पहुंच गए हैं और कल से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग रुक गई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले हैं, जो एक्टर बनना चाहता है। वहीं, कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में है, जो एक निर्देशक बनना चाहती हैं। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामज़ी करने वाले है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.