आसाराम की तबियत बिगडी, Jodhpur से शिफ्ट कर जयपुर लाया गया

0

जोधपुर। यौन शोषण के मुख्य आऱोपी व हिन्दू धर्म गुरू संत आासाराम को रात अचानक सीने में दर्द की शिकायत होने पर रात को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी चिकित्सीय जांच  कराई जा रही है।  इससे पहले आसाराम को जोधपुर के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल रेफर किया है।

asharam
asharam

ये भी पढ़ें-CM Ashok Gehlot ने दिखाई दरियादिली, नियम से उपर उठकर दिए ऐसे आदेश

आसाराम के आने की खबर सुनकर भक्तों ने अस्पताल के बाहर उनके समर्थ में नारेबाजी करना स्टार्ट कर दिया, जिस कारण आधिकारियों ने अस्पताल के बाहर पुलिस बल के तैनात कर दिया है।

आसाराम को देर रात महात्मा गांधी अस्पताल भर्ती कराया गया

आपको बता दें की नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम को मंगलवार देर रात 11:00 बजे महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। उन्हे सांस लेने में दिक्कत होने के साथ ही सीने व घुटनों के साथ-साथ अन्य अंगों में दर्द की शिकायत थी।डॉक्टरों ने कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच में इमरजेंसी रूम में ईसीजी करने के बाद एक्स-रे कक्ष में उसकी जांच की।

 

आसाराम को जब शिफ्ट किया जा रहा था, उस वक्त समर्थक गाड़ियों के पीछे दौड़ पड़े और यही नजारा जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के बाहर भी देखने को मिला। मथुरादास माथुर अस्पताल के अधीक्षक एमके आसेरी ने बताया कि आसाराम को मथुरादास माथुर अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है।

 

वहीं, एसीपी नूर मोहम्मद ने बताया कि आसाराम को तबीयत बिगड़ने पर मथुरादास माथुर अस्पताल में लाया गया है, जहां उसकी कड़ी सुरक्षा की गई है। वहीं डॉक्टरों के द्वारा रिपोर्ट आने के बाद में जो भी सुझाव डॉक्टर देंगे, उनके अनुरूप आगे का कदम उठाया जाएगा।

ये भी पढ़ें-Farm bill के समर्थन नें आया ये किसान संगठन, कही ऐसी बात

अगर रिपोर्ट नॉर्मल आती है तो वापस जेल भेज दिया जाएगा और नहीं तो यहां इलाज करवाया जाएगा। वहीं, अस्पताल में आसाराम समर्थकों की भीड़ नहीं हो, जिसके लिए पुलिस ने अतिरिक्त फोर्स को लगाया है। अस्पताल के आसपास सादी वर्दी में पुलिस को भी तैनात किया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.